शुक्रवार, 14 जुलाई 2017

रक्त दान की प्रार्थना






आत्मीय बन्धुआंे से रक्त-दान की प्रार्थना - मेरी प्यारी बहिन श्रीमती शांति पाल ‘प्रीति’ का ब्लड कैंसर का इलाज पिछले चार महिनों से पीजीआई, लखनऊ से चल रहा है। डाक्टर साहब ने आगे के इलाज के लिए बी-निगेटिव या ओ-निगेटिव ग्रुप या कोई भी ग्रुप के रक्त का 15 यूनिट रक्त का प्रबन्ध करने के लिए कहा है। इच्छुक व्यक्ति नीचे लिखे मोबाइल पर सम्पर्क कर सकते है। इस सहयोग के लिए हमारा परिवार आपका ऋणी रहेगा। आपकी परमपिता परमात्मा से उसके सम्पूर्ण स्वास्थ्य के लिए की गयी एक प्रार्थना मेरी बहिन तथा हम परिवारजनों पर सबसे बड़ा उपकार है। आपका परिजन- विश्व पाल ‘विक्की’, लखनऊ मोबाइल/व्हाट्सअप - 9335554711


आपके भावनात्मक सम्बल के सहारे मेरी साहसी बेटी श्रीमती शान्ति पाल शिकायतरहित, सहज एवं स्वीकार भाव से जिन्दगी और मौत से जुझती ब्लड कैंसर के पीड़ादायक रोग को पिछले 4 महिनों से पूरी हिम्मत से अपने शरीर पर शारीरिक तथा मानसिक रूप से झेल रही है। 
    हमें जनता द्वारा टैक्स के रूप में जमा धन में सहायता राशि इलाज के लिए सरकार के माध्यम से प्राप्त हुई है। इस 
धनराशि से बेटी शान्ति पाल का जीवन बचाने की पीजीआई, लखनऊ के अनुभवी एवं कुशल डाक्टरों द्वारा भरसक कोशिश की जा रही है। इस हेतु हमारा परिवार सदैव भारत तथा उत्तर प्रदेश के नागरिकों तथा अनुभवी, सेवाभावी एवं कुशल चिकित्सकों का ऋणी रहेगा। 
    हमारा मानना है कि आत्मा अजर अमर और अविनाशी है। मृत्यु हमारी देह का तो अन्त कर सकती है। लेकिन चेतना तथा आत्मा की निरन्तर अनंत यात्रा जारी रहती है। इस संसार का जीवन बहुत छोटा है लेकिन चेतना तथा आत्मा का जीवन अनंत काल का है। हमारा इस मंत्र पर पूरा विश्वास है कि तुम्हें (ईश्वर) को जो लगे अच्छा वहीं हमारी इच्छा।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें