गुरुवार, 9 फ़रवरी 2017

लव पर बेस्ट व्हाट्स एप स्टेटस







क्या क्या रंग दिखाती है जिंदगी क्या खूब इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में ऊम्र नही होती पर हर ऊम्र में प्यार होता है.


कौन कहता है कि मुसाफिर ज़ख़्मी नहीं होते,
रास्ते गवाह है बस गवाही नहीं देते.



वो लाख तुझे पूजती होगी। मगर तू खुश न हो ए खुदा,
वो पगली मन्दिर भी जाती है तो बस मेरी गली से गुजरने के लिए. 

तेरी यादोँ के ‘नशे’ मेँ, अब ‘चूर’ हो रहा हूँ,
लिखता हूँ ‘तुम्हेँ’ और, ‘मशहूर’ हो रहा हूँ.


क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे,
और तुम गले लगा के कहो, ‘और कुछ ?


छेड़ने लगीं सहेलियां उसकी, उसको मुजसे मिलने के बाद,
कि रंग क्यों बदला है तेरे होठों का उसको मिलने के बाद.


जिस उम्र मे हमारे दांत टूटे थे ।
आज कल के बच्चो के इस उम्र मे दिल टूटते हे !

मेरी हर आह को वाह मिली है यहाँ.. 
कौन कहता है दर्द बिकता नहीं है.


सुना है कोई और भी चाहने लगा है तुम्हे,
अगर हम से बढ़ कर चाहे तो उसी की हो जाना.



तुजे पटाने के लिये मुजे चांद तारे तोड़ने की जरूरत नहीं.
तुजे मेरे प्यार में डालने केलिए तो मेरे स्टेटस ही काफी है.



कहने को साथ अपने एक दुनिया चलती है,
पर चुपके इस दिल में तन्हाई पलती है, बस याद साथ है.

नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर,
कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए….तो भी दिल धड़क जाता है.


हर रोज़ खा जाते थे वो कसम मेरे नाम की,
आज पता चला की जिंदगी धीरे धीरे ख़त्म क्यूँ हो रही है.


बेवफा कहने से पहले मेरी रग रग का खून निचोड़ लेना,
कतरे कतरे से वफ़ा ना मिले तो बेशक मुझे छोड़ देना.

दोस्तों मत लगाना बोली हमारे अल्फाजो की,
हमने लिखना शुरू किया तो तुम नीलाम हो जाओगे.

ये भी एक तमाशा है, इश्क और मोहब्बत में
दिल किसी का होता है और बस किसी का चलता है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें